Mann me bethi kuch baaten
Mann me rh jaye to hi acchi h
Dimag me bethe kuch prashan
Juban pe na aaye to hi acche h…

Ye juban hai hi kuch asi
Thoda meetha bole to charo taraf fail jati h mithas iski
Lakin ek kadwa shabd
Kr deta h tabha sari khushiya humari…

Asi hi h kuch baten mere mann me
Bhar nikli to bhar dengi karwahat is meethe rishte me
Ase hi h kuch prashan mere dimag me
Jinka milna nhi h uttar kbhi
Lakin puche gye to bhar dnge krwahat hmre dilo me wo…

 

— Mahima Rastogi 🙂

10 thoughts on “Mann ki batein…

  1. Hindi poems? Such a rare sight and that too here. Really enjoyed reading hindi poems till Class 12. After that never happened to read. Your writing made me nostalgic.

    Purane dino ki, bachpan ki yaadein taaza ho gayi. Woh bhi kya din the, sochta hoon phir se laut jau wahi dino mein, par yeah nahi hain mere bas mein.

    I always have my eyes wet whenever I remember innocence of my friends and myself when I was in school. I am still innocent and still child at heart but to my dismay my all other friends grew up rather very quickly before time I guess 😧😧

    Liked by 1 person

Leave a Reply

